गाजियाबाद: 4 साल की मासूम बच्ची की हत्या, खाली प्लाट में मिला शव

ghaziabad crime

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां अज्ञात बदमाशों ने एक चार साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। बच्ची का शव एक खाली प्लाट में पड़ा देख हर तरफ हड़कंप मच गया है। वारदात को रविवार को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

बिन मां-बाप की बच्ची की हत्या से मचा हड़कंप

गाजियाबाद से एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी ही होश उड़ा देने वाली घटना रविवार को भी घटी। दरअसल, यहां एक चार साल की बच्ची को अगवा कर कुछ बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। बच्ची का शव सोमवार खाली प्लाट से बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची के पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है, वहीं बच्ची की मां की दिमागी हालत भी कुछ ठीक नहीं है। बच्ची का पालन पोषण पास में रहने वाले स्थानीय युवक का परिवार करता है। उन्होंने ही बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शनिवार को लापता हुई बच्ची का शव सोमवार को मिला

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची का शव गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की पंचशील कालोनी में करीब 11.30 बजे में मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची बीते शनिवार 3 बजे से लापता थी। इसकी सूचना पुलिस में उसके पालन पोषण कर रहे परिवार द्वारा रविवार को दी गई। पुलिस ने सोमवार को बच्ची का शव बरामद कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस पूरे मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने चार विशेष टीम का गठन किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version