दिल्ली: 4 साल की मासूम को किया अगवाह, फिर दिया दुष्कर्म को अंजाम

crime

crime

दिल्ली में प्रशासन के बड़े – बड़े दावों के बीच अपराधियों और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे है । दरअसल, राजधानी में 4 साल की मासूम को हवस की सूली पर चढ़ा दिया गया। आरोपी ने पहले बच्ची को अगवा किया, फिर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

यह शर्मसार कर देने वाली घटना दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके की है। यहां दरिंदगी की सारे हदों को पार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, भलस्वा डेयरी के इलाके में चार साल की बच्ची को अगवा कर लिया गया, घटना के समय बच्ची घर से बाहर खेल रही थी। बच्ची के ना मिलने पर परिवार जानो ने उसे तलाशने की बहुत कोशिश की लेकिन फिर अगले ही दिन गुरुवार की सुबह बच्ची एक पार्क के पास गंभीर हालत में पड़ी मिली। मासूम को फौरन बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे रोहिणी स्थित आंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया है। बच्ची की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस ने पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया की, उन्हे जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें एक युवक बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। मामले को बुधवार की शाम को अंजाम दिया गया था। परिजनों को बच्ची के लापता होने का पता चलता ही उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। अगले दिन बच्ची को गंभीर अवस्था में देखकर पीड़िता के परिवार ने पुलिस पर छानबीन में कोताही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। मामले की तहकीकात जारी है।

Exit mobile version