मध्यप्रदेश: कार और ट्रक की जबर्दस्त भिड़ंत से 4 की मौत, मृतको में एक गर्भवती महिला भी

ROAD ACCIDENT

ROAD ACCIDENT

मध्यप्रदेश के बैतूल में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया है। सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, घटना नेशनल हाईवे 47 पर हुआ है। हादसा का कारण ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर को बताया गया है। वहीं हादसे में हादसे में जान गंवाने वालों में एक महिला गर्भवती भी शामिल थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को कब्जे में ले लिया।

road accident

घटना मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र की है। यहां एनएच 47 पर देर रात को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत के कारण कार में मौजूद तीन लोगों की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रैफर किया गया । इस कार में दो महिलाएं और दो पुरुष सवार थे। मरने वालो में एक गर्भवती महिला भी शामिल थी। जानकारी के अनुसार, मुलताई से ट्रक गलत दिशा से फोरलेन पर आ रहा था। इस बीच कार भी तेज़ी से सामने से आ रही थी की तभी दोनों वाहन एक दूसरे से बुरी तरह से टकरा गए। इस जबरदस्त भिड़ंत में कार के चिथड़े उड़ गए और वो कबाड़ में तब्दील हो गई।

कार सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

पुलिस के मुताबिक मृतकों में से अभी तक केवल एक पुरुष की पहचान हो पाई है। वह बैतूल में रेलवे का कर्मचारी था। बाकी तीन लोगों की पहचान होना बाकी है। हादसे के बाद ट्रक चालक और उसका क्लिनर मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

 

 

Exit mobile version