छत्तीसगढ़: खाई में कार गिरने से हुई 4 की मौत, अस्थि विर्सजन करके लौट रहा था परिवार

accident

accident

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सवारी से भरी एक कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुँची। शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

accident

यह भयावह घटना मध्य प्रदेश स्टेट हाईवे पर पोलमी गांव के पास घटी है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में 8 लोग मौजूद थे। प्राथमिक जांच में पता चला कि सभी लोग प्रयागराज से अस्थि विसर्जन  करके रायपुर लौट रहे थे। तभी कार के खाई में गिरने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसा किस समय हुआ इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा हैं कि गांव के लोगों ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी थी। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया हैं।

accident

वहीं कार में सवार अन्य 4 लोग घायल भी हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल घायलों के नाम सामने नहीं आए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे मैकेनिक ने आशंका जताई कि ट्रक ने अपर-डिपर नहीं दिया होगा, जिसकी वजह से आंखों पर सीधी लाइट पड़ने से गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे खाई में गिर गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, जो लोग अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज गए उनकी पहचान कुछ इस रूप से हुई है, बेमेतरा के कुसमी गांव निवासी फागू यादव (60) कौशल्या (70), सिमगा के दामाखेड़ा निवासी सती बाई (35) और रायपुर के भनपुरी निवासी मालती (45) सहित आठ लोगों शामिल है।

accident

Exit mobile version