IPL 2023, match no. 35, GT vs MI match details, weather and pitch reports

GT vs MI weather and pitch reports

IPL 2023, GT vs MI: मंगलवार (25 अप्रैल) को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। आईपीएल के 35वें मैच में काफी रोमांचक चीजें देखने को मिल सकते हैं। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

GT vs MI Match Details

Match GT vs MI  League IPL 2023 Date Tuesday, 25th April 2023 Time 07:30 PM (IST) Venue

Narendra Modi Cricket Stadium

Match No. 35

IPL 2023 Points Table

एक ओर पॉइंट्स टेबल में गुजरात 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, तो दूसरी तरफ मुंबई 6 पॉइंट्स के साथ 7 नंबर पर मौजूद है। दोनों के बीच सिर्फ दो अंकों का फांसला है। ऐसे में हार्दिक और रोहित की टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है।

GT vs MI Pitch Report

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम गेंदबाजों और बल्लेबाजों के लिए संतुलित सतह के लिए जाना जाता है। पिच अतिरिक्त उछाल प्रदान करती है जो बल्लेबाजों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हो सकती है। हालांकि, इस पर स्पिनर्स की फिरकी गेंदों का भी जादू देखने को मिलता है। लेकिन अगर बल्लेबाज इस पिच पर टिक जाते हैं तो टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाना आसान हो जाता है।

GT vs MI Weather Report

अगर मौसम की बात करें तो मैच के दिन न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रहेगा। ह्यूमईडीटी 17 प्रतिशत होगी, जबकि हवा 16 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से चलेगी। आसमान में थोड़े बादल देखे जा सकते हैं लेकिन बारिश की कोई भी गुंजाइश नहीं है।

Exit mobile version