Bihar Crime: सीवान पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को लूटकर 48 घंटे में धर दबोचा

bihar crime news

Bihar Crime: बिहार की सीवान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, पुलिस ने 48 घंटे में सीवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कदम मोड़ के पास काजल ज्वैलर्स में हुई चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लूटे गए जेवरात बरामद कर लिए गए हैं। पकड़े गए आरोपी के पास से असलहा व कारतूस भी बरामद किया गया है।

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कदम मोड़ के पास काजल ज्वेलर्स में चोरी की घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक दस्ते का गठन किया गया। दुकान के सीसीटीवी वीडियो की भी जांच की गई। जिसमें अपराधियों की पहचान हो गई है। इसके बाद स्थानीय स्रोतों से मदद मांगी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से एक देसी हथियार, तीन कारतूस, एक बाइक और लूटे गए चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime: कोयला खदान के डिप्टी GM की गोली मारकर हत्या, बॉडीगार्ड भी हुआ घायल, जांच में जुटी पुलिस  

जाने सीवान पुलिस ने क्या कुछ किया

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा के मुताबिक पकड़े गए तीन संदिग्धों में से दो की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। दोनों अपराधियों को हाल ही में जमानत मिली है। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा के मुताबिक 48 घंटे के अंदर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दे कि, डकैती के संदिग्धों में से एक लाइनर के रूप में काम करता था। उन्होंने कहा कि इस छापेमारी में महिला पुलिस अधिकारियों की अहम भूमिका रही है। समयनिष्ठ पुलिस दस्ते ने अपनी ताकत और स्थानीय स्रोतों के माध्यम से अपराधी को पकड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर अब हर जगह प्रशांसा हो रही है।

तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। आपको बता दे कि इन आरोपियों ने सीवान की कई दुकानों में इससे पहले चोरी की है। सीवान पुलिस ने इन्हे पकड़कर एक बड़ी जीत हासिल कर ली है। चोरों से बरामद ज्वेलरी और पिस्टल , कारतूस को जब्त कर लिया गया है। फिलहाल काजल ज्वेलर्स लूट कांड को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड के चक्कर में शुरू हुआ विवाद मौत पर हुआ खत्म, पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 3 दबोचे

Exit mobile version