हरियाणा: 3 नशा तस्कर गिरफ्तार, 38 का स्मैक जब्त

haryana crime news

crime

एंटी नारकोटिक्स की टीम हरियाणा में तेजी से बढ़ रहे नशे को लेकर सचेत हो गई है। दरअसल, हरियाणा राज्य के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने तीन नशा तस्करों को हिरासत में ले लिया है। ये नशा तस्कर अलीगढ़ और कासगंज से पलवल में सप्लाई के लिए लाखों रुपये की स्मैक ला रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 38 लाख रुपये की बताई गई है।

crime

ये घटना हरियाणा के पलवल की है। यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की यूनिट के फरीदाबाद व पलवल के प्रभारी इंस्पेक्टर सतपाल सिंह की अगुवाई में ईएसआई कीमती लाल और विभाग के अन्य अधिकारियों ने नशा तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, हरियाणा में नशा तस्करी के बढ़ रहे मामलों को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम पूरी तरह से सजग हो गई है। और नशा तस्करों पर लगाम कसने में भी टीम कामयाब होती दिख रही है।

मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने कहा कि श्रीकांत जाधव आईपीएस अतिरिक्त महानिदेशक हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मार्गदर्शन में नशा तस्करों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया गया है। जिसके तहत उनकी टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अलीगढ़ और कासगंज से कार सवार तीन युवक सप्लाई के लिए भारी मात्रा में स्मैक लेकर आए है। जोकि पलवल की बसंत विहार कॉलोनी में मौजूद है। यह स्मैक पलवल और आसपास के इलाके में सप्लाई करने के लिए लाए हैं। सूचना मिलते ही टीम गठित करके मौके पर दबिश देकर तीनों युवकों को काबू किया गया।

नशा तस्कर तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनकी पहचान मदन गोपाल निवासी कैलाश नगर, विशाल निवासी फिरोजपुर राजपूत और जितेंद्र निवासी वसंत विहार कॉलोनी के रूप में की गई है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की गाड़ी की तलाशी लेते समय उन्हें करीब 355 ग्राम का स्मैक प्राप्त हुआ। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 38 लाख की कीमत बताई जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों से मामले की पूछताछ जारी है।

 

Exit mobile version