2023 Tata Altroz Racer इस दिन होगी भारत में पेश, लीक हुए फीचर्स

2023 Tata Altroz Racer

Tata Altroz Racer: टाटा मोटर्स ने 2023 ऑटो एक्सपो में अल्ट्रोज रेसर स्पोर्टी हैचबैक का प्रदर्शन किया था। कंपनी ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से पुष्टि की है कि वह अल्ट्रोज रेसर को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी।अल्ट्रोज रेसर नियमित अल्ट्रोज हैचबैक पर बेस्ड है। इसमें कई नई सुविधा भी मिल सकती है।

पावरफुल इंजन

Altroz Racer पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से लैस है, जो नेक्सन पेट्रोल पर पेश किया जाता है। यह 1.2-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 5500rpm पर 120PS का अधिकतम पावर आउटपुट और 1750rpm और 4000rpm के बीच 170Nm का पीक टॉर्क देता है। 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के माध्यम से पावर को फ्रंट व्हील्स में ट्रांसमिट किया जाता है।

इसमें कंपनी ने 6 एयरबैग, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्जिंग, 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील और एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप जैसे फीचर्स मिलेंगे।

अन्य फीचर्स

रेसर को बोनट और छत पर सफेद धारियों के साथ लाल और काले रंग की एक डुअल-टोन थीम भी मिलता है। कार में ब्लैक-आउट ओआरवीएम, रूफ रेल्स, पीछे एक एक्सटेंडेड स्पॉइलर और अलॉय व्हील्स भी हैं। हालांकि अलॉय और टायर का साइज पहले जैसा ही है।यूआई के साथ 10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। अल्ट्रोज रेसर में एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हवादार सीटें, एक वायरलेस चार्जर, एक एयर प्यूरीफायर और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी है।

 

Exit mobile version