MP: नर्स के साथ दरिंदगी! 20 साल के युवक ने जंगल में किया दुष्कर्म

mp crime: 25 yr woman nurse raped by 20 yr old youth

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक 25 साल की नर्स के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल, महिला के साथ एक 20 साल के युवक ने जंगल में रेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि महिला के साथ रेप तब किया गया जब वह स्कूटी से अकेली जंगलों के रास्ते से कुरई जा रही थी। रास्ते में एक 20 साल के युवक ने उसे रोक कर जबरन जंगलों में घसीटा फिर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि, महिला के साथ रेप करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

सुनसान जंगलों में किया नर्स का रेप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 11 मार्च को एक युवती अचानक कुरई थाने पहुंची और उसने एक 20 साल के युवक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। महिला ने पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने बताया कि पीड़ित नर्स बालाघाट की रहने वाली है। वह एक निजी अस्पताल में नर्स है। वारदात को 10 मार्च की रात अंजाम दिया गया जब वह अस्पताल से कुरई सुनसान जंगली इलाकों से जा रही थी। पुलिस ने बताया कि वहां लोगों की आवाजाही ना के बराबर है।

युवती की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह कुरई सुनसान जंगली इलाके से जा रही थी तो एक युवक ने उसे रास्ते में रोका फिर उसे जबरदस्ती खींचकर जंगल की ओर ले गया। जहां उसने उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म को अंजाम  देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। युवती किसी भी तरह से होश संभालकर पुलिस थाने पहुंची और उसने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। महिला का मेडिकल भी करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया है। घटनास्थल के आस पास के गांवों में पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version