दिल्ली : रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाना पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से दो यवकों की मौत

railway accident in delhi

दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाते समय 2 युवकों की मौत हो गई। वीडियो बनाने के दौरान मृतक ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान वंश शर्मा और मोनू के नाम से की गई है। जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक 23 साल के थे। ये घटना कांति नगर फ्लाईओवर के पास के रेल ट्रैक के पास हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहे दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत ने हड़कंप मचा दिया है। पुलिस ने मृतको की पहचान वंश शर्मा 23 साल जो बीटेक तीसरे साल का छात्र है और मोनू 23 साल जो एक दुकान में सेल्समैन का काम करता है के रूप में की है। घटना कांति नगर फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक पर हुई । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा 22 फरवरी की शाम को हुआ जब दोनों युवक फोन में वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान दोनों की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई।

लाइव वीडियो बनाना पड़ा भारी

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 22 फरवरी को शाम 4:35 पर दिल्ली पुलिस को यह जानकारी मिली की दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई । पुलिस ने आगे बताया कि हादसा शाहदरा इलाके के कांति नगर फ्लाईओवर के पास हुआ है। दोनों युवकों की फोन पर वीडियो बनाने के दौरान मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला करते थे और ट्रेन की वीडियो बनाने के लिए ही वह रेलवे ट्रैक पर गए थे।

Exit mobile version