HARYANA: पलवल सड़क हादसे में 2 लोगों की गई जान, 3 घायल

accident in haryana

accident in haryana

हरियाणा के पलवल जिले के केजीपी एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार के कारण तीन भारी वाहनों की भिंडत हो गई। तेज़ रफ्तार के कहर ने दो लोगो की जान ले ली ओर वहीं 3 लोगो के घायल होने की भी खब़र सामने आई है। सदर थाना पुलिस ने बताया की मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। मरने वालों में एक व्यक्ति राजस्थान आर दूसरा हिसार का निवासी बताया जा रहा है।

इस कारण हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक तीनों वाहनों की आपसी भिड़ंत का कारण किसी छोटी गाड़ी का ब्रेक लेना बताया जा रहा है छोटी गाड़ी के ब्रेक लेने से तीनों भारी वाहनों के चालको ने तेज रफ्तार में ब्रेक लगा दी। लेकिन ब्रेक लगाने के बाद भी रफ्तार कम नहीं हुई और तीनों वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई तीनों वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की खबर लगते ही घटना स्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मरने वालों में एक व्यक्ति राजस्थान का रहने वाला है उसकी पहचान मुकेश नाम से की गई है। वहीं दूसरी तरफ मृतक नरेंद्र हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है और आगे की कार्रवाई को शुरू कर दी है।बता दे की, तीनों ही वाहन अलग-अलग जगहों पर जा रहे थे।

आए दिन हो रही है घटनाएं

ठंड के मौसम में आमतौर पर इस तरह के हादसे देखने को मिलते हैं। लेकिन केजीपी एक्सप्रेसवे पर लगातार ऐसा घटनाएं देखने को मिल रही है। इस तरह के मामले आए दिन देखने को मिल रहे है। लोगो की मौत के आंकडे यहा बढ़ते जा रहे है। इसलिए यहां से गुजरने वाले सभी वाहनो को सावधानी बरतने की जरूरत है।

 

 

Exit mobile version