हिमाचल : 2 कार सवार जल कर हुए राख, खाई में गिरने से हुआ हादसा

himachal pradesh car accident

हिमाचल प्रदेश मे भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। साथ ही एक युवक की गंभीर रूप से घायल होने की खबर भी सामने आई है। घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पधर में बीती देर रात घटी। दर्दनाक हादसे में कार समेत 2 लोग जलकर राख हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बरामद कर लिया है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है।

11 बजे रात को भीषण सड़क हादसे में दो की मौत

हिमाचल के मंडी में हुए दर्दनाक हादसे ने सबको चौंका के रख दिया है। घटना मंडी जिला के पधर-जोगिंद्रनगर वाया नौहली सड़क मार्ग पर दमेला के समीप हुआ। शुरुआती जांच के मुताबिक, कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और ब्लास्ट हो गई। कार सवार 2 युवक हादसे में जिंदा जलकर मौके पर ही मर गए। जबकि कार में सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल का इलाज नददीकि अस्पताल में करवाया जा रहा है।

आग में झुलस के मरे कार सवार

इस घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शवों को कब्जे में कर लिया। पुलिस ने बताया कि, मरने वालों की पहचान 28 वर्षीय भुवन सिंह और 28 साल के सुनील कुमार से की गई है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी सागर चंद ने कहा कि तीन युवक रात के समय लेंटर डाल कर अपने घर की ओर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में कार अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। इसके बाद कार में आग लग गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में दो युवकों की मौत जबकि एक युवक घायल हुआ है। हादसा में उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है।

Exit mobile version