गुरुग्राम : 16 साल की लड़की के साथ इंस्टाग्राम फ्रेंड ने किया होटल में रेप

16 year girl rape in gurugram hotel

गुरुग्राम के एक होटल में 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि दुष्कर्म लड़की के एक इंस्टाग्राम फ्रेंड ने ही किया है। पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप के बाद आरोपी ने उसकी मां को उसका अश्लील फोटो भी भेज दिया।  इतना ही नहीं उसने वो फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया। पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई तो मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग की मां ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी, और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी राज द्विवेदी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

16 साल की नाबालिग संग होटल में रेप

गुरुग्राम में एक इंस्टाग्राम फ्रेंड ने 16 साल की नाबालिग के साथ होटल में कथित तौर पर रेप कर दिया। रेप के मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने छात्रा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और पीड़िता की मां को भी भेज दी। नाबालिग की मां ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, उसकी बेटी को गुरुग्राम के एक होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी की पहचान राज द्विवेदी के नाम से की गई है। बताया जा रहा है की, आरोपी ने पिछले हफ्ते उसे फिर दो बार होटल बुलाया था। वहीं पीड़िता ने मामले की खुलासा करते हुए कहा कि, वो राज को करीब एक साल से इंस्टाग्राम के जरिए जानती है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर उत्तर प्रदेश के निवासी राज द्विवेदी से दोस्ती होने का बाद आरोपी ने कथित रूप से अश्लील वीडियो कॉल भी कई बार किया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए मामले की जांच शुरू कर दि है।

सोशल मीडिया पर किया अश्लील फोटो शेयर

पीड़िता की मां ने कहा की उसकी बेटी का अश्लील फोटो सोशल मीडिया समेत मुझे भी मंगलवार को भेजा गया था। जिसपर नाबालिग ने सारी घटना मां को बताई। नाबालिग लड़की 11वीं की कक्षा की छात्रा है। मामले की जानकारी लड़की की मां ने पुलिस को बुधवार को दी जिसके बाद कड़ी कार्रवाई शुरू की गई। पीड़िता की मां के द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, उनकी बेटी ने पिछले साल उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी और दोस्ती के दौरान न्यूड वीडियो कॉल भी किया था। मां ने बताया की उसकी बेटी को आरोपी राज ने गुरुग्राम के एक होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे पिछले हफ्ते फिर दो बार बुलाया। बेटी के इनकार कर देने पर आरोपी ने उसका नग्न फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया।

आरोपी के शिकायत दर्ज

शिकायत के आधार पर, आरोपी राज द्विवेदी के खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 8 (यौन उत्पीड़न) और 12 ( यौन उत्पीड़न), आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले कहा की हम आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी एक छात्र है।

Exit mobile version