14 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, दुष्कर्म का आरोपी गांव से फरार

jharkhand

jharkhand

झारखंड से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां 14 साल की नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि लड़की के साथ गांव के किसी युवक ने जबरदस्ती की थी। लड़की गर्भवती है, ये जानकर गांव की पंचायत ने उसे शादी करने को कहा जिस पर युवक फरार हो गया। आरोपी के परिवार जनों का कहना कि वह कमाने के लिए शहर गया है।

jharkhand

यह शर्मसार कर देने वाली घटना झारखंड के सिमडेगा की है। यहां 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही रहने वाले जय राम नायक नाम के शख्स ने डरा धमकाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाया। लड़की के गर्भवती होने की जानकारी जैसे ही परिवार को मिली तो उन्होंने गांव वालों के संग मिलके युवक पर शादी का दबाव डाला। इसके बाद युवक गांव से ही फरार हो गया। वहीं लडके के घर वालों का कहना है की उनका बेटा दूसरे शहर कमाने गया है।

युवती के माता-पिता को जैसे ही उनकी बेटी के गर्भवती होने की खबर मिली उन्होंने उसपर कई तरह के पाबंदी लगा दी। यहां तक की लड़की के स्कूल जाने पर भी रोक लगा दी गई। इस बीच युवती अपने बीमार भाई से मिलने जब अस्पताल गई तो उसपर एक नर्स की नजर पड़ी। नर्स को नाबालिग पर शक हुआ कि वह गर्भवती है और कमजोर प्रतीत हो रही है। जिस पर नर्स ने फौरन नाबालिग का चेकअप किया और लड़की को खून चढ़ाया। इसी दौरान युवती को प्रसव पीड़ा होने लगी। जिसके बाद युवती की नॉर्मल डिलीवरी हुई और उसने बेटे को जन्म दिया। जानकारी के अनुसार मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस और बाल कल्याण समिति को दी।

बाल कल्याण समिति की टीम मौके पर पहुँची और मामले को सिमडेगा के महिला थाने में दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ के बाद युवती के परिवार ने बताया की शर्म और गांव में मजाक न बनने के कारण हमने पुलिस में जानकारी नहीं दी थी।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

इस मामले को लेकर पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ-साथ उसके माता-पिता और गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की धरपकड़ के लिए पुलिस उसके परिजनों पर दबाव बना रही है। फिलहाल आरोपी युवक फरार चल रहा है।

Exit mobile version