PAK vs ENG: पाकिस्तान के हवा में वायरस, बीमार पड़े इंग्लैंड के 14 खिलाड़ी

PAK vs ENG

PAK vs ENG

PAK vs ENG Test Match: इंग्लैंड की टीम फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है। 17 साल बाद इंग्लैंड की टीम टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची है। इससे पहले दोनों ने  2005 में टेस्ट खेला था जो पाकिस्तान के ग्राउंड पर हुआ था। गुरुवार से रावलपिंडी में टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है। मैच से पहले ही इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए हैं। बुधवार को प्रैक्टिस सेशन के लिए केवल 5 खिलाड़ी ही नेट पर पसीना बहाते दिखे। इस दौरे के लिए इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स है लेकिन खबर है कि वो भी बीमार हैं।

इंग्लैंड टीम के कुल 14 खिलाड़ी बीमार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंग्लैंड की टीम के 14 सदस्यों को टीम होटल में आराम करने को कहा गया है। कुछ खिलाड़ी जैसे रूट, जैक क्राउली, हैरी ब्रूक, ओली पोप और कीट जेनिंग्स ही केवल मैच के लिए तैयार दिखे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना के लक्षण नहीं हैं। टीम मैनेजमेंट ने ये उम्मीद जताई है कि जल्द ही ये सभी बीमार इंग्लिश खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे।

हो सकता है शेड्यूल में बदलाव

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से बातचीत जारी है। ऐसा हो सकता है कि टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव भी किया जाए। पीसीबी स्थिति पर नजर बनाए हुए है और आगे की स्थिति पर अपडेट देता रहेगा। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट गुरुवार से रावलपिंडी में, दूसरा टेस्ट नौ दिसंबर से मुल्तान में और तीसरा टेस्ट कराची में 17 दिसंबर से खेला जाएगा।

पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11

बेन फोक्स, जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट,  हैरी ब्रूक,  लियाम लिविंगस्टोन, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन।

Exit mobile version