पाकिस्तान : ब्रेक फेल होने से पलटी बस, 12 की मौत

Road accident in pakistan

पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक बस पलटने से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा पाकिस्तान के कालकरहार साल्ट रेंज इलाके में हुआ। जानकारी के मुताबिक बस इस्लामाबाद से लाहौर की ओर जा रही थी। इस दौरान बस पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 50 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहत बचाव टीम ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में किया व घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

ब्रेक फेल होने से पलटी बस

पाकिस्तान के कालकरहार के पास एक बस का अचानक से ब्रेक फेल होने के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिलाओं बच्चों सहित 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस इस्लामाबाद से लाहौर की ओर जा रही थी। इसी दौरान बस का अचानक से ब्रेक फेल हो गया जिसके बाद बस की सड़क के दूसरी ओर से आ रही कार से जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे बस खाई में गिर गई वहीं सड़क के डिवाइडर को तोड़ते हुए बस के साथ कार भी खाई में गिर गई। इस हादसे से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

इस्लामाबाद से लाहौर जा रही थी बस

बता दे कि यात्रियों से भरी ये बस इस्लामाबाद से लाहौर की तरफ जा रही थी। हादसे के बाद पुलिस और राहत बचाव दल ने मौके पर पहुंच कर मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक, हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें 3 महिलाएं शामिल थी। वहीं 50 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

 

Exit mobile version