छत्तीसगढ़ : कार और पिकअप वैन की टक्कर में 11 ने गवाई जान

chattisgarh road accident 11 dead

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, बलौदा बाजार में एक ट्रक और पिकअप वैन की जोरदार भिड़ंत से 11 लोगों ने अपनी जान गवा दी, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया है। साथ ही घायलों को भी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

सड़क हादसे में 11 की मौत

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत से मातम पसर गया है। जानकारी के मुताबिक, हादसा डीपीडब्ल्यूएस स्कूल खमरिया के पास हुआ। एक ओर से ट्रक और दूसरी ओर से आ रही पिकअप वैन के बीच जबरदस्त भिड़ंत ने 11 लोगों की जान ले ली वहीं दर्जनों घायल हो गए है। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए है।

 

पुलिस के अनुसार, हादसे डीपीडब्ल्यूएस स्कूल खमरिया के पास हुआ है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसा इतना भीषण था कि मौके से गुजर रहे लोगों भी सन्न रह गए।

Exit mobile version