दिल्ली: MCD का ट्रक पलटने से 4 मजदूरों सहित 1 मासूम की मौंत

delhi road accident

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में बीती रात बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां एक ट्रक पलटने से फुटपाथ पर काम कर रहे 4 मजदूरों सहित एक मासूम की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दिल्ली से रोहतक जाने वाली रोड पर MCD का एक ट्रक अनकंट्रोल होकर सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। हादसे से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं घायलो को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। फिलहाल ट्रक ड्राइवर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रक पलटने से 4 मजदूरों सहित एक मासूम की मौत

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात फुटपाथ पर काम कर रहे मजदूरों पर एक ट्रक पलटने से एक बच्चा समेत 4 की मौत हो गई है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 2 बजे पीसीआर पर कॉल आई, जिसमें एक कॉलर ने बताया कि आनंद पर्वत इलाके में एक ट्रक पलट गया है, जिसमें चार लोग फंसे हुए हैं। पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची जहां एक क्रेन की मदद से ट्रक को उठाया गया और नीचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि घटना में 4 प्रवासी मजदूरों सहित 1 मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक भी हुआ घायल

जानकारी के मुताबिक बीती रात दिल्ली से रोहतक जाने वाली रोड पर MCD का एक ट्रक तेज गति से आ रहा था और संतुलन खो बैठा जिससे वह सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। हादसे में 4 मजदूरों सहित 1 मासूम की मौत हो गई। सभी मृतक प्रवासी मजदूर थे जो मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे। इस हादसे में ट्रक चालक भी घायल हो गया। चालक का अभी तक पता नहीं चल सका है। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। सड़क हादसे में मारे गए लोगों की पहचान रमेश, सोनम, कल्लू और 4 साल के बच्चे अनुज के रूप में हुई है।

Exit mobile version