दिल्ली : कई चीरियों में शामिल चोर को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, खुलेआम बटन वाला चाकू लेकर घूम रहा था ये चोर

crime news

crime news

दिल्ली पुलिस ने शुभम नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली में हुई कई चोरियों में संलिप्त था। दिल्ली के अमन विहार थाना की पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग, डकैती और स्नेचिंग के मामलों में 23 वर्षीय इस युवक को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी से हाल ही में ऑटो चोरी के दो मामलों का पर्दाफाश हुआ है। लगातार पूछताछ पर उसके पास से एक बटन वाला चाकू और चोरी की दो दोपहिया बरामद किया गया है। दरअसल, थाना अमन विहार के बीट क्षेत्र में थाना अमन विहार की पुलिस सड़क पर होने वाले अपराधों को रोकने व उन पर अंकुश लगाने के लिए गश्त कर रहे थे।

 

ये भी पढ़े : दिल्ली : मंदिर में चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने दबोचा, लगातार पूछताछ जारी

 

इस तरह पकड़ में आया ये अपराधी

पेट्रोलिंग के दौरान इस अपराधी के मूवमेंट की गुप्त सूचना मिली थी जिसके तुरंत बाद एसएचओ अमन विहार के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया है। इस अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए गठित टीम ने प्लान बनाया और अमन विहार इलाके से संदिग्ध को दबोच लिया। पुलिस कर्मियों को देखकर संदिग्ध व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क कर्मचारियों ने उसे दबोच लिया। बाद में उसकी पहचान शुभम नाम से हुई जो कि दिल्ली के करण विहार पार्ट-4, किरारी, अमन विहार, दिल्ली का रहने वाला है। उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से बटन वाला चाकू बरामद हुआ।

 

चोरी की हुई स्कूटी का कर रहा था प्रयोग

आगे जिप-नेट पर जांच करने पर, जिस स्कूटी का वह उपयोग कर रहा था। वह भी पीएस नेताजी सुभाष पैलेस द्वारा चोरी की पाई गई। इसके बाद अमन विहार में आईपीसी की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया गया और उक्त मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे कि दिल्ली पुलिस द्वारा पकड़े गए इस अपराधी को पहले भी लूट और स्नेचिंग के दो मामलों में संलिप्त पाया जा चुका है। पुलिस की टीम उससे लगातार पूछताछ भी कर रही है।

Exit mobile version