ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, 4 कर्मचारियों को बस ने कुचला

Big Road Accident In Greater Noida

ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक बस ने सड़क पार कर रहे लोगों को मौत के घाट उतार दिया। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। घयलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बस ने मारी जोरदार टक्कर 

ये भीषण सड़क हादसा ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली इलाके क्षेत्र के जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी के सामने हुआ। हादसे में चार लोगों की मरने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा की, एक रोडवेज डिपो की बस ने सड़क पास कर रहे कर्मचारियों को टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में मरने वालों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी की बुधवार रात में साढ़े ग्यारह बजे शिफ्ट खत्म हुई। उसी समय दादरी की तरफ से नोएडा की ओर जा रही नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को टक्कर मार दी। हादसे में चार कर्मचारियों की जान चली गई। वहीं तीन बुरी तरह से घायल हो गए है। पुलिस ने मृतक की पहचान कर्मचारी संकेश्वर कुमार दास, मोहरी कुमार, सतीश, गोपाल, अनुज, धर्मवीर और संदीप नाम से की है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया हैं।

Exit mobile version