दोपहर की ताजा खबरें | Mid Day News Headlines 11th January 2023

News Headlines

News Headlines

1. पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथी आज, पीएम नरेंन्द्र मोदी, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू समेत देश के नेताओं ने पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को दी श्रद्धांजली।

 

2. मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुआ ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट, पीएम नरेंन्द्र मोदी अपने संबोधन में बोले – एमपी अजब भी है गजब भी और सजग भी।

 

2. 19 जनवरी को मुंबई जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएम अपने महराष्ट्र दौरे के दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास।

 

3. मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया ट्रेस, जल्द गिरफ्तारी का किया गया है दावा।

 

4. उत्तराखंड के जोशीमठ की तरह ही कर्णप्रयाग और उत्तरकाशी में भी जमीन धसने के मामले आए सामने, नैनीताल के चायना पीक की पहाड़ियों में भी देखने को मिली दरारें।

 

5. जोशीमठ में भू-धंसाव के बीच सामने आई अच्छी खबर, शहर में पानी का रिसाव हुआ कम, नए घरों में नहीं आ रही दरारें।

 

6. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस का चुनावी अभियान शुरू, ‘पीपुल्स वॉयस यात्रा’ से कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने में जुटे कांग्रेस के नेता ।

 

7. अब दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर पेशाब करने का सनसनीखेज मामला आया सामने, एयरपोर्ट पर एक यात्री खुले में कर रहा था पेशाब, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी यात्री के खिलाफ एफआईआर की दर्ज।

 

8. पंजाब में हड़ताल पर गए अफसरों को भगवंत मान सरकार का अल्टीमेटम, सरकार ने आज काम पर न लोटने वाले अफसरों को सस्पेंड करने का दिया है आदेश ।

 

9. भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ में भाग लेने के लिए 12 जनवरी को त्रिपुरा जाएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बता दे कि त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तेज कर दी है अपनी तैयारियां।

 

10. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, गुमटी को रौंदते हुए नहर में गिरा डंपर, पांच लोगों की मौत।

 

11. हरियाणा के रोहतत में अज्ञात अपराधियो ने पिता – बेटी की गोली मारकर की हत्या, पुलिस पारिवारिक विवाद के साथ-साथ पुरानी रंजिश से जोड़कर वारदात की कर रही है जांच।

 

12. चीनी आक्रामकता को लेकर अमेरिका-जापान करेंगे बैठक, हिंद-प्रशांत क्षेत्र की चुनौतियों पर इस बैठक में दोनों देश करेंगे चर्चा ।

 

13. भारत और श्रीलंका के बीच कल कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा दूसरे वनडे मैच, पहले वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 67 रनों से हराया।

 

14. पैन इंडिया फिल्म RRR के सुपरहिट सॉन्ग ‘नाचो-नाचो’ को मिला गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड 2023, एस. एस राजमौली की ये फिल्म भारत ही नहीं विदेशों में भी खूब की जा रही पंसद।

 

15. RRR मूवी के नाचो-नाचो सॉन्ग को मिली गोल्डन ग्लोब्स जीत पर प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने दी बधाई, पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘पूरे देश को इस पर गर्व

Exit mobile version